जसोल थाने में हिरासत से भागी दो महिलाए,लापरवाही पर एक हेडकांस्टेबल सहित 3 निलंबित

पुलिस सोती रही, महिलाएं हिरासत से भाग गई:चोरी के मामले में पकड़ा था, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर की तलाश, अबतक खाली हाथ

Bhagirath Ghanchi
खबर की सुर्खिया
  • ◆एसपी दिगंत आनंद ने मामले को लिया गम्भीरता से, ◆लापरवाही पर एक हेडकांस्टेबल सहित 3 निलंबित, ◆HC महेंद्रसिंह, कांस्टेबल हुकमाराम व पार्वती निलंबित,
  • ◆आज सुबह नकबजनी के संदेह पर लिया था हिरासत में, ◆जसोल धाम पर भीड़ में संदिग्ध गतिविधि होने पर की थी कार्रवाई, ◆मौका पाकर थाने से फरार हो गई थी दोनों महिलाएं।
Balotra News Photo

जसोल पुलिस की हिरासत से दो महिलाओं के फरार होने का मामला

3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एक हैड कांस्टेबल सहित दो कांस्टेबलों को किया सस्पेंड, हैड कांस्टेबल महेंद्रसिंह, महिला कांस्टेबल पार्वती देवी व संतरी हुकमाराम को किया सस्पेंड

बालोतरा क्षेत्र के जसोल मे पुलिस कस्टडी से दो संदिग्ध महिलाएं तड़के करीब 3:30 बजे थाने से भाग गई। अब पुलिस की अलग-अलग टीमें महिलाओं की तलाश कर रही है। पुलिस ने दोनों महिलाओं को चोरी के मामले में संदिग्ध मानते हुए जसोल माता मंदिर के पास से पकड़ा था।

Balotra News Photo

पुलिस सोती रही, महिलाएं हिरासत से भाग गई

- Advertisement -
Ad imageAd image

जानकारी के अनुसार, जसोल धाम मेले में दो महिलाएं संदिग्ध एक्टिविटी में पाए जाने पर स्टाफ को संदेह हुआ था। स्टाफ ने दोनों महिलाओं को पकड़कर जसोल थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों महिलाओं को पकड़कर ले गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था। पुलिस महिलाओं से चोरी को लेकर पूछताछ की। मंगलवार रात को महिलाएं जसोल थाने में थी । रात के अंधेरे में करीब 3:30 बजे पुलिस सोती रही। इस दौरान दोनों महिलाएं थाने से भाग गई। जब पुलिस की नींद खुली तब तक महिलाएं बहुत दूर जा चुकी थी। महिला सावित्री उर्फ सुमित्रा (58) पत्नी रोहिताश और मुन्नीदेवी पत्नी सुरेश बावरी कोटपूतली की चमनपुरा की रहने वाली है। डीएसपी नीरज शर्मा के मुताबिक दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस की टीमें महिलाओं को ढूंढने में लगी हुई है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर की तलाश

पुलिस की अलग-अलग टीमें बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत बालोतरा और जसोल इलाके में तलाश कर चुकी है। महिलाओं की संदिग्ध जगहों पर दबिश दे चुकी है। पुलिस को अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

श्रद्धालुओं के साथ बढ़ती जा रही चोरी की घटनाएं

जानकारी के मुताबिक मदिर दर्शन करने के बहाने ये महिलाएं लाइन में लगती थी और श्रद्धालुओं के गहने और रुपए चुरा लेती थी। बढ़ती घटनाओं के बाद जसोलधाम स्टाफ ने श्रद्धालुओं पर नजर रखनी शुरू की। इस दौरान यह दोनों महिलाओं की एक्टिविटी संदिग्ध दिखाई दी। यह दोनों महिलाएं जयपुर की रहने वाली है।

Share This Article