बालोतरा न्यूज़ मेम्बरशिप प्रोग्राम रिफंड और वापसी नीति

प्रभावी तिथि: 12-12-2023

बालोतरा न्यूज़ मेम्बरशिप प्रोग्राम का चयन करने के लिए आपका धन्यवाद। हम आपके हमारे साथ सूचित रहने के प्रति आपकी प्रतिबद्धता की कद्र करते हैं। कृपया हमारी रिफंड और वापसी नीति को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

मेम्बरशिप शुल्क रिफंड नीति:

  1. रिफंड नीति:
    • बालोतरा न्यूज़ मेम्बरशिप प्रोग्राम सख्त नियमों पर चलता है और कोई भी मेम्बरशिप शुल्क एक बार भुगतान होता है, तो यह वो वापसी के लिए योग्य नहीं होगा ।
    • यह नीति सभी मेम्बरशिप स्तरों और सदस्यता योजनाओं पर लागू होती है।

रद्दीकरण नीति:

  1. सदस्य द्वारा रद्द:
    • सदस्य अपनी बालोतरा न्यूज़ मेम्बरशिप को किसी भी समय रद्द कर सकते हैं। हालांकि, शेषकाल के लिए कोई रिफंड जारी नहीं किया जाएगा।

रिफंड अपवाद: यदि किसी व्यक्ति द्वारा एक से अधिक बार गलती से भुगतान हो जाता है तो उसे धन वापसी किया जाएगा

  1. तकनीकी समस्याएं:
    • बालोतरा न्यूज़ सेवाओं तक पहुँच में बाधित किसी तकनीकी समस्या के मामले में, हम तत्परता से समस्या को हल करने का प्रयास करेंगे। यदि समस्या एक उचित समय सीमा के भीतर हल नहीं होती है, तो बालोतरा न्यूज़ की विवेकपूर्णता पर आधारित होकर एक प्रोरेटेड रिफंड की संभावना है।

रद्द कैसे करें:

  • सदस्य अपनी मेम्बरशिप को [[email protected]] पर संपर्क करके रद्द कर सकते हैं। कृपया अपने ईमेल में अपना नाम, मोबाइल नंबर , और रद्द करने का कारण शामिल करें।

संपर्क जानकारी:

यदि आपके पास हमारी रिफंड और वापसी नीति के बारे में कोई सवाल या चिंता है, तो कृपया हमसे [[email protected]] पर संपर्क करें।

इस नीति में परिवर्तन:

बालोतरा न्यूज़ निर्धारित करता है कि यह रिफंड और वापसी नीति को किसी भी समय पूर्व-सूचित किए बिना अपडेट या संशोधित कर सकता है। कृपया इस पृष्ठ को नियमित अंतराल पर किसी भी परिवर्तन के लिए जांचें। नीति में किए गए किसी भी संशोधन के बाद आपकी सेवाओं का उपयोग करना उन परिवर्तनों की स्वीकृति की घोषणा करेगा।

आपके समझदारी और सहयोग के लिए धन्यवाद।

Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications