पचपदरा में होटल की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे पर पुलिस की छापामार कार्रवाई, 9 विदेशी युवतियों सहित 16 युवक-युवतियों को किया गिरफ्तार

Media Desk

बालोतरा ज़िले के पचपदरा में एक होटल की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने होटल से 9 विदेशी सहित 10 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस छापामार कार्रवाई में होटल से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं. इसके साथ ही अंग्रेजी शराब की बोतल और बियर की खाली बोतलें भी बरामद हुई हैं. बताया जा रहा है कि यहां ग्राहकों को शराब भी परोसी जा रही थी.

पचपदरा पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि रिफाइनरी के पास एक होटल में देह व्यवसाय हो रहा है. उसके बाद एक कांस्टेबल को सिविल ड्रेस में डमी ग्राहक बनाकर भेजा गया. देह व्यापार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार रात को टीम के साथ वहां छापा मारा. कार्रवाई के बाद बालोतरा DSP सर्किल के बालोतरा शहर व जसोल में चल रहे अनैतिक कार्यों के अड्डे व स्पा सेंटर संचालक अपनी दुकानें बंद कर भाग गए.

Balotra News Photo

गिरफ्तार युवक आसपास के इलाके के रहने वाले हैं पुलिस ने मौके से होटल संचालक विक्रम गोस्वामी समेत ग्राहक कृष्ण कुमार जाटोल, भीमाराम मेघवाल, गंगाराम मेघवाल, राज सोनी और रोबिन राजपूत को गिरफ्तार किया है. वहां से दस युवतियों को भी पकड़ा गया है. विदेशी युवतियों से इस प्रकार का अनैतिक कार्य करवाने की बालोतरा जिले में पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई हुई है. गिरफ्तार की गई युवतियों में 8 थाईलैंड और 1 लोआस की रहने वाली हैं. वहीं 1 युवती आंध्रप्रदेश की है. गिरफ्तार युवक बालोतरा और आस पास के इलाके के रहने वाले हैं.

- Advertisement -
Ad imageAd image

20000 से अधिक बाहरी मजदूर और इंजीनियर काम करते हैं पचपदरा में उल्लेखनीय है कि पचपदरा रिफाइनरी में करीब 20000 से अधिक बाहरी मजदूर और इंजीनियर काम करते हैं. इसी का फायदा उठाकर होटल संचालक अनैतिक कार्य करने से भी नहीं चूक रहे हैं. पचपदरा और बालोतरा के आसपास कई स्पा सेंटर खुल गए हैं. उनमें से कई अनैतिक कार्य को बढ़ावा दे रहे हैं. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इस गंदे कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने की कार्रवाई, 10 विदेशी युवतियों सहित 6 युवक गिरफ्तार

बालोतरा पुलिस ने पचपदरा में एक होटल की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने होटल से 9 विदेशी सहित 10 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से इस गंदे कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है.

पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर ड्रीम वेज होटल में देह व्यापार हो रहा है. उसके बाद पुलिस ने एक कांस्टेबल को सिविल ड्रेस में डमी ग्राहक बनाकर भेजा गया. देह व्यापार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार रात को टीम के साथ वहां छापा मारा.

छापामारी में होटल से 9 विदेशी युवतियां, जिनमें 8 थाईलैंड और 1 लोआस की रहने वाली हैं, और 6 युवक गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तार युवकों में होटल संचालक विक्रम गोस्वामी भी शामिल है.

पुलिस ने होटल से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं. इसके साथ ही अंग्रेजी शराब की बोतल और बियर की खाली बोतलें भी बरामद हुई हैं. बताया जा रहा है कि यहां ग्राहकों को शराब भी परोसी जा रही थी.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team