राजस्थान संकट पर गहलोत को क्लीन चिट, चीफ व्हिप समेत समर्थक गुट के तीन नेताओं को नोटिस कांग्रेस पार्टी में मची खलबली

Rupesh Prajapat
Balotra News Photo
मुख्यमंत्री ने कैबिनेट मंत्री श्री शांति धारीवाल से मुलाकात की
  • राजस्थान संकट पर गहलोत को क्लीन चिट, चीफ व्हिप समेत समर्थक गुट के तीन नेताओं को नोटिस कांग्रेस पार्टी में मची खलबली

राजस्थान संकट पर सीएम अशोक गहलोत को पर्यवेक्षकों ने क्लीन चिट दे दी है. पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन ने यह रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंप दी है राजस्थान संकट पर सीएम अशोक गहलोत को पर्यवेक्षकों ने क्लीन चिट दे दी है. पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन ने यह रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंप द…
राजस्थान राजनीतिक संकट पर कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने रिपोर्ट सोनिया गांधी को भेज दी है. इस रिपोर्ट में सियासी संकट के लिए अशोक गहलोत को जिम्मेदार नही… ठहराते हुए क्लीन चिट देने की बात सामने आई है. साथ ही पर्यवेक्षकों से अलग दूसरी बैठक बुलाने वाले प्रमुख तीन नेताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की गई है मंत्री और विधायक शांति धारीवाल डॉक्टर महेश जोशी कांग्रेस नेता धमेंद्र राठौड़ के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा हुई इनको कारण बताओ का नोटिस भेजा गया है ।
रिपोर्ट में अशोक गहलोत को क्लीन चिट की बात सामने आई है । तकनीकी तौर पर पर्यवेक्षकों ने उन्हें घटनाक्रम के लिए कही जिम्मेदार नहीं बताया ।धारीवाल खाचरियावास धर्मेंद्र राठौड़ कुछ और नेताओ के नाम इस लिस्ट में हो सकते है । जिनके खिलाफ कारवाही अनुशंसा की गई है ।

Share This Article