जेठ और उसके पुत्र ने की विवाहिता की बर्बर पिटाई, गंभीर घायल

सिणधरी पुलिस थाना क्षेत्र के धन्ने की ढाणी का मामला

Media Desk

महिला का जोधपुर में चल रहा है उपचार, मामला दर्ज

सिणधरी. सिणधरी पुलिस थाना क्षेत्र के धन्ने की ढाणी में एक महिला के साथ जेठ व जेठूते के बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट में गंभीर घायल महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Balotra News Photo

पुलिस के अनुसार पीड़ित के भाई वगताराम पुत्र लाखाराम निवासी सिणधरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बुधवार को उसकी बहन सारणों का तला हाल धन्ने की ढाणी निवासी रूखमोदेवी पत्नी रावताराम अपने पशुओं के बाड़े से घर जा रही थी कि उसी दौरान कंवराराम पुत्र हेराजराम व नरेश पुत्र कंवरा राम निवासी धन्ने की ढाणी ने हाथों में लाठियों से लैस होकर उसकी बहन के खेत में अनधिकृत रूप से प्रवेश व उसे पकड़ कर ओढ़ना फेंक कर लज्जा भंग की और उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

वहीं कपड़े फाड़ सिर के बाल पकड़ कर घसीटा और उसे लाठियों से पीट कर उसका गला दबा कर जान से मारने का प्रयास किया।

Balotra News Photo

चिल्लाने की आवाज सुन लोगों ने छुड़ाया

पुलिस के मुताबिक महिला के चिल्लाने की आवाज की सुन कर गोसाई नगर निवासी वगताराम पुत्र अर्जुनराम व धर्माराम पुत्र जालाराम दौड़ और कंवराराम वगैरह ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। मारपीट से उसकी बहन का पूरा शरीर खून से लथपथ हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के अनुसार मामले में पीड़ित के भाई की रिपोर्ट पर मारपीट करने के आरोपी को शांति भंग के रूप में गिरफ्तार कर 151 में पाबंद किया है। वहीं मामला दर्ज व महिला के बयान लेकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications