सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा क्यों हटी?

MOX RATHORE

Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा क्यों हटी? भाजपा ने AAP पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप कल ही पंजाब की मान सरकार ने हटाई थी मूसेवाला की सुरक्षा, आज हुई हत्या

Contents
Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा क्यों हटी? भाजपा ने AAP पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप कल ही पंजाब की मान सरकार ने हटाई थी मूसेवाला की सुरक्षा, आज हुई हत्याPunjabi singer Sidhu Moosewala shot dead: पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में मूसेवाला समेत तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. सभी घायलों को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां गौर करने वाली बात यह है कि सिद्धू मूसेवाला की कल शनिवार को ही सुरक्षा हटाई गई थी.सामने आया घटनास्थल का VIDEOView this post on InstagramA post shared by Balotra News (@balotranews)पंजाब सरकार ने वापस ले ली थी सुरक्षा पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई रविवार को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह चौंका देने वाली घटना पंजाब सरकार द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक एक दिन बाद सामने आई है. सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधान सभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मानसा से लड़ा था और उन्हें आप उम्मीदवार विजय सिंगला ने 63,000 मतों के भारी अंतर से हराया था. विजय सिंगला को हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया था. AAP पर करते रहते थे हमलापिछले महीने, सिद्धू मूसेवाला ने अपने नए गाने ‘बलि का बकरा’ में आम आदमी पार्टी और उसके समर्थकों को निशाना बनाने के बाद एक विवाद खड़ा कर दिया था. गायक ने कथित तौर पर अपने गाने में आप समर्थकों को ‘गद्दार’ (देशद्रोही) कहा था.कौन हैं सिद्धू मूसेवाला?17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला मानसा जिले के मूसा गांव के रहने वाले हैं. मूसेवाला की लाखों में फैन फॉलोइंग थी और वह अपने रैप के लिए लोकप्रिय थे. मूसेवाला ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की थी. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में संगीत सीखा था और बाद में कनाडा चले गए थे. सिद्धू मूसेवाला को सबसे विवादास्पद पंजाबी गायकों में से एक के रूप में भी जाना जाता था, जो खुलेआम गन कल्चर को बढ़ावा देते थे. अपने गानों में गैंगस्टरों का महिमामंडन करते थे. सितंबर 2019 में रिलीज हुआ उनका गाना ‘जट्टी जियोने मोड़ दी बंदूक वर्गी’ 18वीं सदी के सिख योद्धा माई भागो के संदर्भ में एक विवाद को जन्म दे गया. उन पर इस सिख योद्धा की छवि धूमिल करने का आरोप लगा गया था. मूसेवाला ने बाद में इसके लिए माफी मांग ली थी.
Balotra News Photo

Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead: पंजाब के जानेमाने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में मूसेवाला समेत तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. सभी घायलों को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां गौर करने वाली बात यह है कि सिद्धू मूसेवाला की कल शनिवार को ही सुरक्षा हटाई गई थी.

सामने आया घटनास्थल का VIDEO


पंजाब सरकार ने वापस ले ली थी सुरक्षा
पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई रविवार को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह चौंका देने वाली घटना पंजाब सरकार द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक एक दिन बाद सामने आई है. सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधान सभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर मानसा से लड़ा था और उन्हें आप उम्मीदवार विजय सिंगला ने 63,000 मतों के भारी अंतर से हराया था. विजय सिंगला को हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया था.

Balotra News Photo


AAP पर करते रहते थे हमला

पिछले महीने, सिद्धू मूसेवाला ने अपने नए गाने ‘बलि का बकरा’ में आम आदमी पार्टी और उसके समर्थकों को निशाना बनाने के बाद एक विवाद खड़ा कर दिया था. गायक ने कथित तौर पर अपने गाने में आप समर्थकों को ‘गद्दार’ (देशद्रोही) कहा था.


कौन हैं सिद्धू मूसेवाला?

17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला मानसा जिले के मूसा गांव के रहने वाले हैं. मूसेवाला की लाखों में फैन फॉलोइंग थी और वह अपने रैप के लिए लोकप्रिय थे. मूसेवाला ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की थी. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में संगीत सीखा था और बाद में कनाडा चले गए थे. सिद्धू मूसेवाला को सबसे विवादास्पद पंजाबी गायकों में से एक के रूप में भी जाना जाता था, जो खुलेआम गन कल्चर को बढ़ावा देते थे. अपने गानों में गैंगस्टरों का महिमामंडन करते थे. सितंबर 2019 में रिलीज हुआ उनका गाना ‘जट्टी जियोने मोड़ दी बंदूक वर्गी’ 18वीं सदी के सिख योद्धा माई भागो के संदर्भ में एक विवाद को जन्म दे गया. उन पर इस सिख योद्धा की छवि धूमिल करने का आरोप लगा गया था. मूसेवाला ने बाद में इसके लिए माफी मांग ली थी.

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications