बालोतरा रिफाइनरी में दो गुट आपस में भिड़े,2 गाड़ियां आग के हवाले

पचपदरा रिफाइनरी के आगे दो गुट भिड़े,2 गाड़ियां आग के हवाले

MOX RATHORE
खबर की सुर्खिया
  • पचपदरा रिफाइनरी के बाहर तोड़फोड़, गाड़ी को आग लगाई:नौकरी की मांग लेकर आए प्रदर्शनकारियों पर बदमाशों ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की

बालोतरा: रिफाइनरी में दो गुट आपस में भिड़े


शान्तिपूर्व धरना दे रहे लोगों को गाड़ियों से कुचलने के प्रयास,
तहसीलदार व पुलिस भी हमले में बाल बाल बचे,
4-5 बिना नंबरों की गाड़ियों से हुआ हमले का प्रयास
रिफाइनरी में कार्यरत कंपनियों में गाड़ियां व लोग लगाने को लेकर कहासुनीकहासुनी से दोनों गुटों में जमकर हुई झड़प, हंगामे के दौरान दो वाहनों…

Balotra News Photo
2 गाड़ियां आग के हवाले

बाड़मेर जिले के बालोतरा उपखंड क्षेत्र के पचपदरा रिफाइनरी के गेट नंबर तीन पर मंगलवार को प्रदर्शनकारियों पर गाड़ियां चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया गया। इसके बाद लोगों ने दो बोलेरो कैंपर पर लाठियों से तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने 3 राउंड हवाई फायरिंग भी की। प्रदर्शनकारी और अधिकारी जान बचाकर मौके से भागे। घटना के बाद अज्ञात बदमाश मौके के फरार हो गए।

- Advertisement -
Ad imageAd image

दरअसल, स्थानीय लोग सुबह 11 बजे रोजगार और ठेके देने की मांग को लेकर धरना देने पहुंचे थे। गेट नंबर 3 पर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे। उनकी मांग थी कि तहसीलदार मौके पर पहुंचकर समस्या सुने, इसी दौरान ज्ञापन दिया जाएगा। सूचना के बाद करीब 12 बजे सरपंच डालूराम तथा तहसीलदार इमरान खान मौके पर पहुंचे। तभी काले शीशे वाली करीब 7 बोलेरो गाड़ियों में बदमाश सवार होकर आए। अधिकारियों और भीड़ को कुचलने का प्रयास किया।

पुलिस व प्रशासन ने करवाया मामला शात

जोधपुर,पचपदरा रिफाइनरी के गेट पर नंबर 3 पर कुछ लोग रोजगार की मांग को लेकर तहसीलदार व पुलिस प्रशासन से वार्ता कर रहे थे इस दौरान 7-8 गाड़ियों में सवार होकर आए असमाजिक तत्वों ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। बाद में दो गुट आपस में भिड़ गए। गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दो गाड़ी को आग के हवाला कर दिया और पत्थरबाजी भी हुई।

सूचना के बाद बालोतरा,पचपदरा डिप्टी के साथ दो थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। कल्याणपुर पुलिस को भी बुलाया गया। करीब दो घंटे बाद मामला शांत करवाया गया। पुलिस का कहना है कि अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

- विज्ञापन -

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक समाज के लोग रिफाइनरी गेट नंबर 3 पर मंगलवार को रोजगार देने व गाड़ियां लगाने की मांग के लिए स्थानीय प्रशासन व पुलिस से वार्ता कर रहे थे। 6-7 गाड़ियों में सवार होकर आए लोगों ने स्पीड से गाड़ियां निकाली और लोगों को कूचलने का प्रयास किया। इस दौरान लोग तहसीलदार से वार्ता कर रहे थे।

गुस्साए लोगों ने लाठी-डंडों से गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ कर शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और जमकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। गुस्साए लोगों ने गाड़ियों पर तोड़फोड़ कर आग के हवाला कर दिया। पुलिस के कुछ जवान बेबस नजर आए। सूचना पर बालोतरा व पचपदरा पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। फायर बिग्रेड की दमकल भी पहुंची और गाड़ियों पर लगी आग काबू पाने का प्रयास किया। पचपदरा डिप्टी मदनलाल और बालोतरा डिप्टी भी मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

पचपदरा डिप्टी मदनलाल के अनुसार दो गाड़ियों को आग के हवाला कर दिया था। फिलहाल मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात है। तहसीलदार को ज्ञापन देने के दौरान गाड़ियों में आए लोगों ने डराने की कोशिश की थी। फिलहाल मामला शांत है।

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.