AC रिपेयर की दुकान में लगी आग,2 गैस सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

Media Desk
खबर की सुर्खिया
  • बालोतरा 2 नंबर अंडर ब्रिज के पास AC रिपेयरिंग की दुकान में लगी आग
  • दुकान के बाहर खड़ी बाइक हुई जलकर राख

बालोतरा में AC रिपेयर की दुकान में लगी आग, 2 गैस सिलेंडर फटने से हुआ हादसा, पास की दुकान को भी लिया चपेटे में, 3 दमकल की मदद से पाया आग पर काबू..!!!!

Balotra News Photo

बालोतरा में मंगलवार को द्वितीय रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक एसी रिपेयर की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग इतनी भयानक थी कि दुकान के पास में ही दूसरी दुकान को भी आग ने चपेट में ले लिया।

Balotra News Photo

3 दमकल की मदद से पाया आग पर काबू

जानकारी के अनुसार बालोतरा शहर के सैकेड रेलवे क्रॉसिंग के पास आज दोपहर 3 बजे एसी रिपेयर करने दौरान 2 गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग की तेज लपटों ने पास की दुकान को भी चपेटे में ले लिया। आग की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। वहीं आसपास के लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर 3 दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। वहीं सूचना मिलने पर बालोतरा थाना अधिकारी उगमराज सोनी माय टीम घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं घटना में गनीमत यह रही कि कोई जन हानि नहीं हुई।

- Advertisement -
Ad imageAd image
Balotra News Photo

बालोतरा में एसी रिपेयर की दुकान में आग लग गई।
बालोतरा में एसी रिपेयर की दुकान में आग लग गई।
दुकान के बाहर खड़ी बाइक हुई जलकर राख

दुकान में लगी आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी। वहीं दुकान के बाहर खड़ी एक बाइक भी आग की चपेट में आ गई है। गनीमत यह रही कि लोगों की सूझबूझ से दुकान के बाहर खड़ी अन्य तीनों बाइकों को दूर हटा दिया गया।

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications