भाजपा ने प्रेस कांफ्रेस कर विधायक के आरोपों पर किया पलटवार

प्रेस कान्फ्रेस में जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक महोदय ने  पचपदरा रिफाइनरी में कितने लोगों को रोजगार दिलवाया और रोजगार का मुद्दा विधानसभा में कितनी बार उठाया इन्होंने केवल पचपदरा रिफाइनरी में अपने ठेकेदारी के लिए बात की।

Julia Honkimäki

प्रेस कान्फ्रेस में जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक महोदय ने  पचपदरा रिफाइनरी में कितने लोगों को रोजगार दिलवाया और रोजगार का मुद्दा विधानसभा में कितनी बार उठाया इन्होंने केवल पचपदरा रिफाइनरी में अपने ठेकेदारी के लिए बात की।

Balotra News Photo

राजकीय नाहटा चिकित्सालय में जनरल वार्ड में से कटौती करके इन्होंने आईसीयू वार्ड बनवाया जो आज धूल फांक रहा है ना तो उसमें पर्याप्त उपकरण है और ना ही स्टाफ जिससे आमजन परेशान है कांग्रेस सरकार द्वारा धोती वाहवाही लूटने के लिए ट्रोमा सेंटर की घोषणा की गई ।जो आज दिन तक कागजों में ही है, ट्रोमा सेंटर कहां है ,जिला अस्पताल कहां है, विधायक महोदय को जवाब देना चाहिए।

बजरी खनन को लेकर यहां तीन हत्याएं हो 

चुकी है और अनगिनत लोग मारपीट के शिकार हुए हैं बजरी माफिया का आतंक है किसी की हिम्मत नहीं है उन्हें रोक सके ।कांग्रेस की ही राज्य सरकार ने बजरी ठेका जारी किया है तो क्या कारण है कि इन बजरी माफियाओं के खिलाफ स्थानीय विधायक की आवाज उठा रहे हैं और राज्य सरकार इनको तवज्जो नहीं देती है यहां बजरी माफियाओं के खिलाफ यह केवल नौटंकी करते हैं इनकी सगे भाई साकरना के पास बजरी खनन कर रहे हैं असाडा ग्राम में भी नियमों को ताक में रखकर इनके क्रेशर पहाड़ों की अवैध खुदाई कर रहे हैं इनके भाई अवैध खनन कार्यों में लिप्त हैं इसके लिए भी मदन प्रजापत को जवाब देनां चाहिए

- Advertisement -
Ad imageAd image

पूर्व राजस्व मंत्री अमराराम चौधरी ने कहा कि इनके पिछले कार्य काल में भू माफिया खूब पनपे और इस कार्यकाल में इनके साथ घूमने वाले इनकी शह प्राप्त भू माफिया लोगों ने गरीबों और सामान्य वर्ग की जमीनों को अतिक्रमण किया है इन लोगो ने अवैध कब्जे को व्यापार बना दिया है।

 नगर पालिका की 934 बीघा जमीन उपलब्ध होने के बावजूद भी इन्होंने सरकारी कार्यालयों को जेरला गांव की तरफ शिफ्ट करने का कार्य किया इसका सीधा अभिप्राय यही है कि उस जगह इनका निजी स्वार्थ है और इनके भू माफियाओं के साथ  तार जुड़े हुए हैं और उनके फायदे के लिए सरकारी कार्यालयों को वहां ले जाया जा रहा है। इनकी शह से हर विभाग में भ्रष्टाचार व्याप्त है।

गोविंद सिंह राजपुरोहित ने कहा कि विधायक महोदय सनातन संस्कृति एवं हिंदू धर्म की आलोचना में हमेशा अग्रणी रहे हैं ।मां दुर्गा का महोत्सव पूरे भारतवर्ष में धूमधाम से मनाया जाता है। सांसद गरबा महोत्सव में हजारों की उमड़ी भीड़ से विधायक बौखला गए और उन्होंने गरबा आयोजन को ढोंग बताया।एवम उन्होंने मां दुर्गा के हजारों भक्तों का अपमान किया। कन्या पूजन एवं कन्या जीमण की परंपरा सदियों से चली आ रही है जो इन्हें ढोंग लगती है। कन्यांपुजन एवम कन्या पूजन सामाजिक समरसता का महत्वपूर्ण हिस्सा है।सरोवर पूजन एवम प्रकृति वंदन के कार्यक्रम भी सैकड़ों वर्षों से होते रहे हैं  जो सनातन संस्कृति का हिस्सा है इनका मखौल उड़ाना और हिंदू धर्म की अनेक मान्यताओं के खिलाफ टीका टिप्पणी करना यह कांग्रेसियों की रीति नीति बन चुकी है। ऐसा कहकर ये हमारी संस्कृति के ऊपर कुठाराघात करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जब अपनी माता जी से मिलते हैं तब यह इन्हें डोंग लगता है वही जब राहुल गांधी सोनिया गांधी के जूतों की लेस बांधते हुए फोटोशूट करते हैं तब ही यह उन्हें संस्कार लगता है।

नगर अध्यक्ष अमराराम सुंदेशा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री पर आरोप लगाने के बजाय इन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि इनका परिवार वर्षों से ठेकेदारी कार्यों में संलिप्त है इनके कई कार्यकर्ता भू माफिया है केंद्रीय मंत्री पर उनके राजनीतिक जीवन में ₹1 का भी भ्रष्टाचार का आरोप ना तो लगा है ना कोई सिद्ध कर पाया है। उनकी ईमानदार  बेदाग छवि और लोकप्रियता के कारण स्थानीय विधायक ने उन पर मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं ।अगर कहीं कोई गलत कार्य या अवैध कार्य कर रहा है तो राज्य सरकार किसकी है अगर कोई कार्य नियम विरूद्ध हो रहा है तो आप उस पर कार्यवाही क्यों नहीं करते।

Share This Article
Follow:
CEO Balotra News
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications