वनरक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक,परीक्षा निरस्त

वनरक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, दूसरी पारी में हुई परीक्षा निरस्त...2 लाख से अधिक परीक्षार्थी दोबारा देंगे एग्जाम राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने वनरक्षक भर्ती परीक्षा के पहले दिन हुई दूसरी पारी की परीक्षा को (Forest guard recruitment exam Suspended) निरस्त कर दिया है. अब 12 नवंबर को दूसरी पारी में परीक्षा में शामिल हुए 2 लाख 11 हजार 174 अभ्यर्थियों को दोबारा एग्जाम देना होगा.

MOX RATHORE
खबर की सुर्खिया
  • सरकारी नौकरी की परीक्षा पेपर लीक होने का मामला सामना आया है. रविवार, 13 नवंबर 2022 को राजस्थान राज्य अधीनस्थ सेवा बोर्ड (RSMSSB) द्वारा आयोजित की जा रही फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा कथित रूप से लीक होने के बाद दूसरी शिफ्ट की परीक्षा रद्द कर दी है. पुलिस ने एक सरकारी कर्मचारी समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि राज्य के 6 जिलों में 12 संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है.

वनरक्षक सीधी भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी खबर

Balotra News Photo

जांच में हाथ से लिखे पेपर के 62 सवाल हुबहु पाए गए के पेपर से मिलते हुए
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड अध्यक्ष हरि प्रसाद शर्मा ने कहा

प्रदेश में पेपर लीक के चलते फिर परीक्षा रद्द।

चयन बोर्ड ने 12 नवंबर को वनरक्षक भर्ती परीक्षा के दूसरी पारी के पेपर को निरस्त किया। 

- Advertisement -
Ad imageAd image
Balotra News Photo

वनरक्षक भर्ती परीक्षा से पूर्व आंसर शीट सोशल मीडिया पर वायरल होने पर दूसरी पारी का पेपर निरस्त

सरकार की विफलता से लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया है।

वनरक्षक सीधी भर्ती परीक्षा 2020 की दूसरी पारी 12 नवंबर 2022 का 2:30 पीएम 4:30 पीएम परीक्षा का पेपर रद्द कर दिया गया है

जस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने वनरक्षक भर्ती परीक्षा के पहले दिन हुई दूसरी पारी की परीक्षा को निरस्त कर दिया है. 12 नवंबर को (Forest guard recruitment exam Suspended) प्रदेश भर में दोपहर 2:30 से 4:30 तक आयोजित की गई वनरक्षक भर्ती परीक्षा को निरस्त किया गया है. इस पारी की परीक्षा के पेपर के संबंध में जिला पुलिस राजसमंद की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके बाद प्राथमिक सूचनाओं के आधार पर पेपर लीक होने की संभावना होने से बोर्ड की ओर से आयोजित परीक्षा की विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए परीक्षा को निरस्त किया गया है. कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा ने इस पारी में शामिल अभ्यर्थियों की जल्द दोबारा परीक्षा आयोजित करने के आदेश जारी किए हैं. राजस्थान में एक ओर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया है. 2300 पदों के लिए हुई वनरक्षक भर्ती परीक्षा के 12 नवंबर के दूसरी पारी की आंसर शीट सोशल मीडिया पर शेयर हो गई. मामले में पुलिस ने सरकारी कर्मचारी सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है. रविवार शाम कर्मचारी चयन बोर्ड ने शनिवार को हुए दूसरी पारी के पेपर को रद्द कर दिया. जिन भी अभ्यर्थियों ने दूसरी पारी का पेपर दिया था, उनके लिए जनवरी में फिर से वनरक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications