इनामी बदमाशों का पुलिस एनकाउंटर: बाड़मेर पुलिस, जोधपुर ग्रामीण और डीएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई; एक तस्कर की मौत, एक गंभीर घायल तस्कर को किया जोधपुर रेफर

Pankaj Borana
खबर की सुर्खिया
  • पुलिस व तस्करों के बीच फायरिंग का मामला फायरिंग में घायल इनामी तस्कर ओमप्रकाश की हुई मौत, तस्कर ओमप्रकाश के शव को पहुंचाया जोधपुर, घायल इनामी तस्कर कोशलाराम का उपचार जारी
  • पीछा कर रही पुलिस पर दो तस्करों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक तस्कर की गोली लगने से मौत हो गई। दूसरा तस्कर गंभीर घायल हो गया..

निकटवर्ती गिड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक तस्कर की गोली लगने से मौत हो गई, वहीं एक तस्कर गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों तस्करों को बालोतरा के नाहटा जिला अस्पताल लाया गया। जहां एक तस्कर को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस की कड़ी निगरानी में जोधपुर रेफर किया गया। वहीं एक तस्कर के शव को भी जोधपुर भेजा गया है। इस कार्रवाई में जोधपुर ग्रामीण पुलिस, डीएसटी और बाड़मेर पुलिस शामिल रही।

Balotra News Photo

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर ग्रामीण पुलिस और बाड़मेर पुलिस को मुखबिर से गिड़ा थाना क्षेत्र के चीबी गांव में होने की सूचना मिली थी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों तस्करों को चारों तरफ से घेर लिया था, दोनों तस्करों ने पुलिस पर फायर करने शुरू कर दिए, इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों तस्करों पर फायर किए। मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत हो गई। वहीं दूसरे तस्कर को गंभीर घायल अवस्था में बालोतरा के नाहटा अस्पताल लाया गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस की कड़ी निगरानी के साथ जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

नाहटा अस्पताल बना पुलिस छावनी

घटना की जानकारी मिलने पर नाहटा अस्पताल के बाहर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई। बाड़मेर जोधपुर सहित आसपास के क्षेत्र के बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी और जवान तैनात किए गए। वहीं राजस्थान पुलिस ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी है कि 25 हजार के इनामी अपराधी ओमप्रकाश पुत्र किशनाराम जाट और 50 हजार के इनामी अपराधी कोशलाराम पुत्र खेराजराम जाट का एनकाउंटर किया गया है। दोनों जोधपुर और बाड़मेर के डोडा तस्कर है।

बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद के मुताबिक जोधपुर डीएसटी की टीम ने कार्रवाई की है। दोनों तरफ से फायरिंग हुई है। इसमें एक तस्कर ओमप्रकाश की मौत हुई है। वहीं कोशलाराम घायल हुआ है। कोशलाराम को जोधपुर रेफर कर दिया गया है। जो अभी खतरे से बाहर है। कितने राउंड हुए है वो अभी बता पाना मुश्किल है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

राजस्थान पुलिस ने दोनों बदमाशों पर किया था इनाम घोषित

आपको बता दें कि राजस्थान पुलिस ने इन दोनों तस्करों पर इनाम घोषित किया था। पुलिस को मुखबिर से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर में करीब 2 बजे कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों तस्कर घायल हो गए। दोनों घायलों को बालोतरा के नाहटा जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने तस्कर ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया और कोशलाराम को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस की कड़ी निगरानी में जोधपुर रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज जारी है और खतरे से बाहर है।

Share This Article