SDM विवेक व्यास ने संभाला आयुक्त का पदभार,कलेक्टर ने जारी किए आदेश

Julia Honkimäki

SDM विवेक व्यास ने संभाला आयुक्त का पदभार,कलेक्टर ने जारी किए आदेश

Balotra News Photo

बालोतरा नगर परिषद के पिछले कई महीनों से नगर परिषद में कामकाज ठप था। उसी को लेकर पिछले माह जोधाराम विश्नोई की नियुक्ति होने के बाद आस जगी थी कि काम में तेजी आएगी पर अगले माह जोधाराम विश्नोई की नियुक्ति के कुछ दिन बाद ही जोधाराम विश्नोई ट्रेप हो गए। नगर परिषद कार्यालय में आयुक्त का पद खाली था। जिससे नगर परिषद के कामकाज सहित कई काम काज अटके हुए थे। जन्म प्रमाण पत्र से लगाकर विकास कार्य तक सभी काम बड़े से छोटे अटके हुए थे।

शिकायत मिलने पर बाड़मेर कलेक्टर लोकबंधु यादव ने एक्शन लेते हुए तुरंत प्रभाव से शुक्रवार शाम को बालोतरा नगर परिषद आयुक्त का चार्ज SDM विवेक व्यास को दे दिया गया।

आदेश में लिखा गया कि आयुक्त नगर परिषद बालोतरा के पद पर किसी अधिकारी के पद स्थापन नहीं होने तक जो भी पहले के काम अधूरे है। उन्हें पूर्ण करने तथा कार्य संपादित करने के आदेश जारी किए गए।

- Advertisement -
Ad imageAd image

एसडीएम ने आयुक्त का अतिरिक्त चार्ज संभाला

कलेक्टर लोकबंधु के शुक्रवार को शाम आए आदेशानुसार रिक्त पद भरने के लिए तथा अतिरिक्त चार्ज देते हुए विवेक व्यास ने नगर परिषद में शुक्रवार शाम को अतिरिक्त जिला कलेक्टर अश्वनी के पंवार की मौजूदगी में आयुक्त का चार्ज संभाला। आयुक्त ने कहा कि प्रशासन शहरों के संग सहित जो भी कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें पूर्ण करने का कार्य किया जाएगा।

Share This Article
Follow:
CEO Balotra News
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications