बालोतरा थाना में एक महीने में अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ तीसरी कार्यवाही, एक आरोपी गिरफ्तार, चाय की होटल पर बेच रहा था अफ़ीम

Media Desk

  • बालोतरा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एक और बड़ी सफलता हासिल की है।
  • पुलिस ने आज दिनांक 31 अगस्त, 2023 को बालोतरा में बाबुलाल पुत्र अमराराम जाति घाँची उम्र 40 वर्ष निवासी रामदेव टांका, बालोतरा के कब्जे से 350 ग्राम अफीम बरामद की है।
  • आरोपी बाबुलाल को राबरिया का टांका स्थित अपनी चाय की दुकान पर अफीम रखने की सूचना पर पुलिस ने की जाँच, आरोपी किया गिरफ्तार
  • पुलिस आरोपी से मादक पदार्थ खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Balotra News Photo

बालोतरा पुलिस अधीक्षक हरीशंकर आईपीएस ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत श्री उगमराज सोनी निपु थानाधिकारी पुलिस थाना बालोतरा मय टीम द्वारा आज दिनांक 31 अगस्त, 2023 को बालोतरा में बाबुलाल पुत्र अमराराम जाति घाँची उम्र 40 वर्ष निवासी रामदेव टांका, बालोतरा के कब्जे से 350 ग्राम अफीम बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस ने बताया कि बाबुलाल को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है । आरोपी बाबुलाल को कस्बा बालोतरा स्थित रबारिया का टांका के पास अपनी चाय की दुकान पर तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 350 ग्राम अफीम बरामद की गई।

- Advertisement -
Ad imageAd image

पुलिस ने बताया कि आरोपी बाबुलाल से मादक पदार्थ खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है। उसके अन्य साथियों की तलाश भी की जा रही है।

पुलिस की इस कार्रवाई की स्थानीय लोगों ने सराहना की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की इस सख्ती से मादक पदार्थ तस्करी पर अंकुश लगेगा।

अतिरिक्त जानकारी:

  • आरोपी बाबुलाल के बारे ने बताया कि वह पिछले कई सालों से अवैध मादक पदार्थ बेचने का काम कर रहा था।
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अवैध मादक पदार्थ रखने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

पिछले महीने भी बालोतरा थाना ने दो और गिरफ्तारियों की थी, जिन्हें अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्यवाही के तहत गिरफ्तार किया गया था। दिनांक 19 अगस्त 2023 को मुलजिम भोमाराम से 165 ग्राम अफीम और 280 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया था और दिनांक 20 अगस्त 2023 को मुलजिम श्रवण से 35.9 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एमडी बरामद किया गया था। अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ निरंतर कार्यवाही जारी है और पुलिस इस मामले की जाँच में जुटी है।

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team