कटारा ने दिया पेपर, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का कूनबा बना RAS:प्रतिपक्ष नेता राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत व रायशुमारी पर कंसा तंज

Julia Honkimäki

Balotra News Photo

बालोतरा में BJP जनाक्रोश महाघेराव सभा में विधानसभा प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व सरकार पर जुबानी हमला बोला। सेकेंड ग्रेड पेपर भर्ती लीक मामले में आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा के पकड़े जाने के बाद प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और उसके परिवार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि कटारा की मेहरबानी से ही डोटासरा का पूरा कुनबा RAS बन गया है कटारा ने ही RAS का पेपर डोटासरा के परिवार को देखकर पुत्र पुत्रवधू सहित अन्य लोगों को RAS की नौकरी दिलाई है। इसकी जांच होनी चाहिए। अब कांग्रेस विधायक सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है।दरअसल, बाड़मेर जिले के बालोतरा में बीजेपी की जन आक्रोश के तीसरे चरण में बालोतरा जनसभा हुई। इसमें केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, विधानसभा प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़, विधायक हमीरसिंह भायल, पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, भाजपा प्रदेश मंत्री के के विश्नोई, बालोतरा भाजपा जिलाध्यक्ष बाबू सिंह राजगुरु सहित बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे है। इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।राजेंद्र राठौड़ ने कहा आरपीएससी के मेंबर बाबुलाल कटारा गिरफ्तार हुए। उन्होनें टीचर ग्रेड सेकेंड का पेपर शेरसिंह मीणा को दिया। एक ऐसे अफसर को आरपीएससी जैसी संस्था का सदस्य किसने बनाया। गहलोत साहब के दफ्तर से यह सदस्य बने है। नौकरी के लुटेरों को नौकरी लुटने की छूट दी होगी। यह मांग करता हूं कि आरपीएससी में कांग्रेस सरकार आने के बाद जितनी भी नियुक्ति हुई है। उस सबकी जांच होनी चाहिए।

प्रतिपक्ष नेता कहा- पीसीसी अध्यक्ष का पूरा कुनबा आरएएस बन गया

राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे पड़ोस लक्ष्मणगढ़ गोविंदसिंह डोटासरा रहते है। बाबुलाल कटारा जैसे आरपीएससी के मेंबर की वजह से इनका पूरा कुनबा आरएएस बन गया। बेटा आरएएस बना, पुत्रवधु आरएएस बनी, पुत्रवधु की बहन और साला भी आरएएस बन गई। यकायक ये बुद्धिमान कैसे पैदा हो गए। कौनसी चक्की का आटा खा लिया है। कटारा की चक्की का आटा था जो बाबुलाल कटारा ने आरएएस का पेपर उनके हाथ में दे दिया।*राठौड़ बोले- पायलट ने अपने दस्तक से टिकट दी, अब निकम्मा व नकारा हो गया* राजेंद्र राठौड़ ने सभा में बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने किसानों के अरमानों को लूट लिया। आज जिन किसानों ने नेशनललाइज बैंकों से कर्जा लिया उनका एक भी रुपया माफ नहीं हुआ। जिस सचिन पायलट ने अपने दस्तक से गहलोत जी को टिकट दी थी। पायलट को गहलोत ने निकम्मा, नकारा है। इसकी रगड़ाई नहीं हुई। अब जनता ने इस सरकार की रगड़ाई करने का मानस बना लिया है। राठौड़ ने कहा कि मैं लंबे समय से राजनीतिक में हूं मेरी निगाहे चेहरों को पढ़ना भी जानती है। उनके चेहरों के गुस्से को देखकर मैं कह सकता हूं सरकार की विदाई ऐसी होती है जो पहले कभी हुई है और न कभी होगी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

सीएम गहलोत व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर कसा तंज

राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में अशोक गहलोत ने कहा था कि मै मुख्यमंत्री नंबर वन हूं। लेकिन चुनाव के बाद सरकार आई तो मिनी बस जितनी सवारिया 22 ही बची थी। अब सरकार के मंत्री खुद कह रहे है कि एक फॉच्यूर्नर में आए जितने लोग ही जितेंगे। कल तो खेतड़ी जनसभा में उन्हीं मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने आप को दुरुस्त किया मैंने गलत कह दिया कि था हमारी सरकार की हालात यह है कि 2023 चुनावों में फॉच्यूर्नर जितने नहीं अब तो दो पहियों की सवारी मैं एक और मेरा एक इतने लोग ही जितेंगे। यह मैं नहीं कह रहा हूं सरकार के लोग के रहे है।

सरकार की रायशुमारी पर कसा तंज

राठौड़ ने कहा कि राजधानी में सरकार की रायशुमारी चल रही है। इसमें जो बात निकलकर आई सीनियर विधायक रामनारायण जी मीणा ने कहा कि मैं किसी बात करू सर से लेकर पांव तक सारी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। वहीं पूर्व मंत्री भरतसिंह कहते है इनके सामने अब कोई बात कहने का कोई मतलब नहीं है। सरकार के मुखिया का और भ्रष्ट मंत्रियों का गठजोड़ इस प्रकार का है। सरकार में बैठे लोग बात सुनने को तैयार नहीं है।

Share This Article
Follow:
CEO Balotra News
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications