प्यार में धोखा: प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ रेलवे ट्रैक पर पहुँचे प्रेमिका डरकर पीछे हटी, युवक ट्रेन के आगे आकर कटा,मौत

Media Desk
खबर की सुर्खिया
  • प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे आकर की आत्महत्या की कोशिश
  • यशन्वतपुरम ट्रेन के आगे आया प्रेमी जोड़ा, ट्रेन के आगे आने से लड़के की मौत लड़की बची जान
  • बालोतरा और खेड़ गांव के बीच की घटना, मृतक के शव को रखवाया मोर्चरी, देर रात खेड़ गांव की घटना

शादीशुदा प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी, 20 साल की प्रेमिका डरकर भागी

बालोतरा, राजस्थान: गुरुवार रात 11:30 बजे, एक दर्दनाक घटना में, 34 वर्षीय राजू भाट ने अपनी 20 वर्षीय प्रेमिका रवीना के साथ रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने का प्रयास किया। ट्रेन को आते देख रवीना डरकर पीछे हट गई, लेकिन राजू ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

Balotra News Photo

प्रेम प्रसंग का मामला:

पचपदरा थाना इंचार्ज लेखराज ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। राजू शादीशुदा था और उसके दो बच्चे थे, जबकि रवीना अविवाहित थी। उनका एक साल से अफेयर चल रहा था।

आत्महत्या का फैसला:

- Advertisement -
Ad imageAd image

गुरुवार रात, राजू और रवीना के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद, उन्होंने एक साथ जान देने का फैसला किया और खेड़ गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए।

ट्रेन के आगे कूद गया:

जब यशवंतपुर-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन नजदीक आई, तो रवीना डर गई और पीछे हट गई, लेकिन राजू ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

मामले की जांच:

पचपदरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रवीना को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया है।

परिजनों का हंगामा:

शुक्रवार सुबह, राजू के परिजन मॉर्चुरी पहुंचे और हंगामा कर दिया। राजू के भाई बीरमाराम ने इसे हत्या करार दिया और रवीना और उसके परिजनों पर आरोप लगाया।

पुलिस ने दी जानकारी:

- Advertisement -
Ad imageAd image

पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

यह घटना एक बार फिर प्रेम प्रसंग में होने वाली त्रासदियों की याद दिलाती है। युवाओं को इस तरह के कदम उठाने से पहले सोचना चाहिए।

इस घटना के बारे में आपकी क्या राय है?

Balotra News Photo

खबर विस्तार से……….

शादीशुदा और दो बच्चों का पिता अपनी 20 साल की गर्लफ्रेंड के के साथ सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। ट्रेन को आते देख गर्लफ्रेंड डरकर पीछे हट गई लेकिन युवक कूद गया। उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना बालोतरा जिले के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार रात 11.30 बजे हुई।

पचपदरा थाना इंचार्ज लेखराज ने बताया- मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों ने एक साथ जान देने का फैसला किया था। ट्रैक पर भी पहुंचे थे। एक साथ यशवंतपुर-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदने वाले थे लेकिन लड़की डर गई और पीछे हट गई। देर रात ट्रेन के गार्ड युवक का शव और लड़की को बालोतरा स्टेशन लेकर आए। शव को मॉर्क्युरी में रखवाया गया है। लड़की को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया है।

थाना इंचार्ज ने बताया- पचपदरा थाना इलाके के खेड़ गांव में रहने वाले राजू भाट (34) पुत्र भवरलाल भाट और इसी गांव की लड़की रवीना (20) पुत्री केसनाथ का एक साल से अफेयर चल रहा था। राजू शादीशुदा था, 15 साल पहले हुई थी शादी, उसकी दो बच्चे हैं। लड़की अविवाहित है।

जानकारी के मुताबिक राजू की शादी 15 साल पहले हो गई थी। वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा 8 साल का तो दूसरा 5 साल का है। घटना की जानकारी के बाद शुक्रवार सुबह राजू के परिजन पचपदरा थाना पहुंचे।

जानकारी में सामने आया कि राजू और रवीना का अफेयर सालभर से चल रहा था। शुक्रवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद दोनों आत्महत्या करने खेड़ गांव के पार रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। जहां पर राजू ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी लेकिन रवीना के पीछे हटने से बच गई।

हत्या का आरोप, गिरफ्तारी की मांग

शुक्रवार सुबह राजू के परिजन मॉच्र्क्युरी पहुंचे और हंगामा कर दिया। राजू के भाई बीरमाराम ने इसे हत्या करार दिया। उसने लड़की और उसके परिजनों पर साजिश रच राजू की हत्या करने और शव को पटरियों पर फेंकने का आरोप लगाया। बीरमाराम ने कहा कि रात 11.30 बजे आरोपियों ने भाई को मारकर पटरी पर सुला दिया और हादसा बता दिया। उन्होंने पहले भी भाई को जान से मारने की धमकी दी थी और उन्होंने मार डाला। जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी शव नहीं उठाएंगे।

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications