बालोतरा का स्थापना दिवस 7 अगस्त(सोमवार) को मनाया जाएगा,दिवस की पूर्व तैयारियों की समीक्षा की

Media Desk

जिला कलेक्टर कार्यालय, खेड़ रोड में आयोजित किया जाएगा कार्यक्रम, बालोतरा विशेषाधिकारी राजेंद्र विजय ने बालोतरा स्थापना, दिवस की पूर्व तैयारियों की समीक्षा की

  • बालोतरा विशेषाधिकारी राजेंद्र विजय ने की समीक्षा
  • सभी अधिकारियों को बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए
  • कार्यक्रम स्थल पर निर्बाध बिजली व्यवस्था, शुद्ध पेयजल, साफ सफाई, मोबाइल शौचालय की व्यवस्था, फायर ब्रिगेड और मेडिकल टीम की व्यवस्था की जाएगी
Balotra News Photo

नवीन जिला बालोतरा का स्थापना दिवस सोमवार को जिला कलेक्टर कार्यालय, खेड़ रोड में आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर बालोतरा विशेषाधिकारी राजेंद्र विजय ने स्थापना दिवस की पूर्व तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभा स्थल के चयन, मंच निर्माण की तैयारियों की जानकारी ली। कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वार पर वेलकम बैनर लगाने और सभी अतिथियों, जनप्रनिधियो और धर्मगुरु का भव्य स्वागत व्यवस्था करने ने निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त मात्रा में एल ई डी और साउंड सिस्टम लगाने के साथ बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी के निर्देश दिए। सभी विकास अधिकारियो को समय पर आमंत्रण पत्र वितरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने बालोतरा के सभी सरकारी भवनों के साज सज्जा करने, कार्यक्रम का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए।

बालोतरा विशेषाधिकारी ने जिले में ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने को कहा जिससे आमजन को लगे सरकार उनके नजदीक आई है। उन्होंने कहा कि बालोतरा के जिला बनने से प्रशासनिक व्यवस्थाओं में सुधार आएगा साथ ही विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। इस हेतु आमजन की सहभागिता को बढ़ाना होगा।

स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गृहमंत्री राजेश राणा, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, मंत्री परिषद के सदस्य, सांसद, विधायक, जनप्रनिधि, धर्मगुरु, अधिकारी, कर्मचारी और आमजन भौतिक व वर्चुअल रूप शामिल होंगे। कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

- Advertisement -
Ad imageAd image

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications