लटकते बिजली के तार बने आफत:

MOX RATHORE

 

Contents
लटकते बिजली के तार बने आफत:बालोतरा के वार्ड 40 माजीसा कॉलोनी में हादसों को न्यौता दे रही हाइटेंशन लाइनबालोतरा के वार्ड नं 40 माजीसा कॉलोनी में बिजली तारों के मक्कड़जाल से आमजन परेशान हैं। यहां लटकते तारों के जाल ने रहवासियों को आफत में डाल दिया है। घरों के बालकनी और छत के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार कभी भी हादसे का सबक बन सकते हैं। पहले भी कई बार घरों के आगे झुलते तारों से छोटे छोटे हादसे हो चुके हैं। जिसकी शिकायत के बावजूद विभागीय अधिकारी ध्यान दे रहे हैं।रहवासियाें का कहना है कि जब बिजली के तार लगाए जा रहे थे तब भी हमने विरोध किया था लेकिन अधिकारी अपने मनमानी भरे रवैये के कारण जबर्दस्ती तार लगाकर चले गए। इस समस्या को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों को लिखित और मौखिक शिकायत के बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। रहवासियाें का कहना है कि अधिकारियों को लिखित में शिकायत देते हैं लेकिन वे बाद में कहते है कि आपके द्वारा हमें लिखित में शिकायत ही नहीं दी गई है। इस तरह विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा अठखेलियां की जा रही है जिससे आमजन बेहद परेशान हैं। इस दौरान रहवासियों द्वारा तारों पर प्लास्टिक के पाइप लगाकर हादसे को रोकने की कोशिश की जा रही है। बालोतरा न्यूज़ ने इस समस्या को लेकर अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया लेकिन वे बात करने के लिए तैयार नहीं हुए है।

लटकते बिजली के तार बने आफत:बालोतरा के वार्ड 40 माजीसा कॉलोनी में हादसों को न्यौता दे रही हाइटेंशन लाइन

 Balotra News Photo

- Advertisement -
Ad imageAd image

बालोतरा के वार्ड नं 40 माजीसा कॉलोनी में बिजली तारों के मक्कड़जाल से आमजन परेशान हैं। यहां लटकते तारों के जाल ने रहवासियों को आफत में डाल दिया है। घरों के बालकनी और छत के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार कभी भी हादसे का सबक बन सकते हैं। पहले भी कई बार घरों के आगे झुलते तारों से छोटे छोटे हादसे हो चुके हैं। जिसकी शिकायत के बावजूद विभागीय अधिकारी ध्यान दे रहे हैं।
रहवासियाें का कहना है कि जब बिजली के तार लगाए जा रहे थे तब भी हमने विरोध किया था लेकिन अधिकारी अपने मनमानी भरे रवैये के कारण जबर्दस्ती तार लगाकर चले गए। इस समस्या को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों को लिखित और मौखिक शिकायत के बावजूद भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। रहवासियाें का कहना है कि अधिकारियों को लिखित में शिकायत देते हैं लेकिन वे बाद में कहते है कि आपके द्वारा हमें लिखित में शिकायत ही नहीं दी गई है। इस तरह विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा अठखेलियां की जा रही है जिससे आमजन बेहद परेशान हैं। इस दौरान रहवासियों द्वारा तारों पर प्लास्टिक के पाइप लगाकर हादसे को रोकने की कोशिश की जा रही है। बालोतरा न्यूज़ ने इस समस्या को लेकर अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया लेकिन वे बात करने के लिए तैयार नहीं हुए है।

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications