कल्याणपुर (बालोतरा) संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक का शव, प्रथम दृष्टि से हत्या का मामला आ रहा नजर…..!!

  • बालोतरा के कल्याणपुर में मिला युवक का शव,
  • प्रथम दृष्टि से हत्या कर शव को फेंकने का लगाया जा रहा है अनुमान,

पश्चिमी राजस्थान में स्थित बाड़मेर जिले के एक दलित युवक की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. केस दलित समाज से जुड़ा होने के कारण पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गई है. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

  • युवक के शरीर पर गम्भीर चोटों के निशान,

पुलिस के अनुसार वारदात बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके में हुई. वहां मंगलवार को एक युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला. शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर कल्याणपुर थानाधिकारी कैलाश दान जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाई. मृतक की शिनाख्त तगाराम मेघवाल के रूप में हुई. तगाराम के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं. वहीं उसके पैर भी बंधे हुए थे. थानाधिकारी ने मौका मुआयाना किया और उच्चाधिकारियों को पूरी घटना से अवगत कराया.

  • तगाराम मेघवाल बताया जा रहा मृतक का नाम,

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि युवक और हत्यारे ने पहले साथ में बैठकर शराब पी. बाद में किसी बात को लेकर अनबन होने के चलते मारपीट दोनों में मारपीट हुई. उसके बाद आरोपी तगाराम की हत्या कर शव को फेंक कर फरार हो गया. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. न ही अभी तक परिजनों ने पुलिस को कोई रिपोर्ट दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

  • सूचना पर कल्याणपुर समदड़ी मंडली तीन थानो की पुलिस पहुंची मौके पर,
  • कल्याणपुर के सिथली रोड़ एक मकान के बाहर मिला शव !

घर से 2 किलोमीटर की दूरी पर मिला शव उसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे. शव मिलने की सूचना पर वहां ग्रामीणों का भी जमावड़ा लग गया. पुलिस के अनुसार जहां तगाराम का शव मिला है उससे करीब 2 किलोमीटर दूरी पर उसका घर है. पुलिस को मौके से कुछ सुराग भी मिले हैं. पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड को बुलाकर वहां पूरी जांच पड़ताल की है. उनके आधार पर वह आरोपी की तलाश में जुटी है. तगाराम का जहां शव मिला वहां पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Exit mobile version