अतिक्रमी पर कार्रवाई की मांग:पार्षद ने कहा- नाले पर एक साल पहले अतिक्रमण

 

Contents
अतिक्रमी पर कार्रवाई की मांग:पार्षद ने कहा– नाले पर एक साल पहले अतिक्रमण, नींव भरने की थी तैयारी, अफसर बोले: मौके से अतिक्रमण हटा दिया गयाशहर के शास्त्रीनगर में सदर थाने के पास जल निकाली के लिए बने नाले पर भू–माफिया ने कब्जा कर दिया है। मामले को लेकर नगर परिषद एक साल से नोटिस जारी कर अतिक्रमण को लेकर अनजान बन रही है। शुक्रवार शाम अतिक्रमी ने जेसीबी से समतल करवाकर नींव खुदवाई तो यह शिकायत नगर परिषद में हुई। उसके बाद हरकत में आई नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची। उससे पहले भू–माफिया मौके से भाग गया। स्थानीय पार्षद का आरोप है कि एक साल से यह नाले पर अतिक्रमण हो रहा है, कार्रवाई को लेकर नगर परिषद नाकाम नजर आ रही है। शहर में हाइवे बनने के शास्त्रीनगर स्थित नाला शहर के कई हिस्सों का बरसाती व गंदा पानी के लिए निकासी का मुख्य द्वार है।नाले पर कब्जा कर नींव भरने की शिकायत होने पर नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची। इससे पहले ही अतिक्रमी मौके से भाग गया। टीम ने नींव हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया। जबकि पार्षद बांका राम का कहना है कि एक साल से नगर परिषद को अवगत करवा रहे है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अतिक्रमण की वजह से बारिश के समय क्षेत्र की आबादी को डूबने का अंदेशा है। बारिश के समय में लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना ही होगा।नगर परिषद के राजस्व अधिकारी विशनसिंह ने बताया कि नाले पर अतिक्रमण की शिकायत थी। टीम के साथ मौके पर गए। नींव भरने की तैयारी चल रही थी, उसे हटा दिया है। मौके से अतिक्रमी भाग गया था। 

अतिक्रमी पर कार्रवाई की मांग:पार्षद ने कहानाले पर एक साल पहले अतिक्रमण, नींव भरने की थी तैयारी, अफसर बोले: मौके से अतिक्रमण हटा दिया गया

शहर के शास्त्रीनगर में सदर थाने के पास जल निकाली के लिए बने नाले पर भूमाफिया ने कब्जा कर दिया है। मामले को लेकर नगर परिषद एक साल से नोटिस जारी कर अतिक्रमण को लेकर अनजान बन रही है। शुक्रवार शाम अतिक्रमी ने जेसीबी से समतल करवाकर नींव खुदवाई तो यह शिकायत नगर परिषद में हुई। उसके बाद हरकत में आई नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची। उससे पहले भूमाफिया मौके से भाग गया। स्थानीय पार्षद का आरोप है कि एक साल से यह नाले पर अतिक्रमण हो रहा है, कार्रवाई को लेकर नगर परिषद नाकाम नजर रही है। शहर में हाइवे बनने के शास्त्रीनगर स्थित नाला शहर के कई हिस्सों का बरसाती गंदा पानी के लिए निकासी का मुख्य द्वार है।
नाले पर कब्जा कर नींव भरने की शिकायत होने पर नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची। इससे पहले ही अतिक्रमी मौके से भाग गया। टीम ने नींव हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया। जबकि पार्षद बांका राम का कहना है कि एक साल से नगर परिषद को अवगत करवा रहे है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अतिक्रमण की वजह से बारिश के समय क्षेत्र की आबादी को डूबने का अंदेशा है। बारिश के समय में लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना ही होगा।नगर परिषद के राजस्व अधिकारी विशनसिंह ने बताया कि नाले पर अतिक्रमण की शिकायत थी। टीम के साथ मौके पर गए। नींव भरने की तैयारी चल रही थी, उसे हटा दिया है। मौके से अतिक्रमी भाग गया था।

 



Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Exit mobile version