सोशल मीडिया के जरिए न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लैकमेल करने वाले गैंग का खुलासा,तीन गिरफ्तार

Rupesh Prajapat

बालोतरा न्यूज रूपेश प्रजापत
सोशल मीडिया के जरिए न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लैकमेल करने वाले गैंग का खुलासा,तीन गिरफ्तार


जोधपुर सोशल मीडिया के जरिए न्यूड वीडियो कॉल करके ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पने और इसके बाद भी नहीं मानने पर व्यक्ति द्वारा मजबूरन ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड करने के मामले का जीआरपी पुलिस ने खुलासा करते हुए ब्लैक मेलिंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार आरोपी ब्लैकमेलिंग कर रोजाना लाखों की ठगी करते थे।
जीआरपी पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि आंतरोली जिला नागौर निवासी ने जीआरपी थाना मेड़ता रोड पर एक लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि उसका भाई गोपाल सिंह करीब 4 साल से पत्नी बच्चों सहित जयपुर के गोपाल बाड़ी में रहता है. यहां पर ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता था। 26 अगस्त 2012 को जीआरपी द्वारा उसके छोटे भाई गोपाल सिंह की ट्रेन एक्सीडेंट में जालसू के पास मौत होने की सूचना मिली। उसके पास मिले सुसाइड नोट में संजय अरोड़ा जो कि सीबीआई ऑफिसर बताकर न्यूड वीडियो वॉयरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपियों ने उससे बड़ी राशि भी वसूल की। इसी से परेशान होकर उसने जान दे दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीमों का गठन कर सायबर सेल की मदद से मोबाइल डिटेल, वीडियो,वीडियो कॉल ओर बैंक खातों की जांच की तो हकीकत सामने आई ।
इसके बाद अलग अलग जगह दबिश देकर मामले में राहुल उर्फ हुगली मुसलमान, निवासी नंदेरा भरतपुर, रहमान खान उर्फ रहमू फकीर निवासी इंद्रोली भरतपुर व हैदर अली रायपुरी हरियाणा को दस्तयाब कर कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियो से एक के बाद एक कई वारदाते खुली। फिलहाल पुलिस में मेड़ता थानां में दर्ज मामले में तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर जांच शुरू की ।

Balotra News Photo

Share This Article
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications