उदयपुर में एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने की समूहिक आत्महत्या

उदयपुर के गोगुंदा में सोमवार को एक ही परिवार के छह लोग मृत पाए गए हैं। घर के एक कमरे से चार मासूमों सहित दंपती का शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

मामला थाना क्षेत्र के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव का है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गोगुंदा पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस ने घर को सील कर दिया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है।

फिलहाल, पुलिस ने परिवार की पहचान उजागर नहीं की है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच में जुट गई है। छह लोगों के मरने से गांव में शोक की लहर है।

राजस्थान के उदयपुर जिले की गोगुंदा तहसील में एक परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. परिवार के 6 लोगों ने खुदकुशी की है या किसी और वजह से उनकी मौत हुई है, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है. लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी है. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच जाएगी. घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव की है. मरने वालों में चार बच्चों सहित पति-पत्नी शामिल हैं.

ऐसा ही एक केस दिसंबर 2021 में राजस्थान के धौलपुर जिले में भी सामने आया था. यहां 28 साल के युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिलने से सनसनी फैल गई थी. मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया था.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सरमथुरा सरकारी अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया था. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया था. युवक की मौत के बाद भारी मात्रा में अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया था. करीब तीन घंटे की समझाइश के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Exit mobile version