जिला कलेक्टर ने बालोतरा में की जन सुनवाई: आमजन की समस्या को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

MOX RATHORE

जिला कलेक्टर ने बालोतरा में की जन सुनवाई: आमजन की समस्या को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

Balotra News Photo


बालोतरा।
 शहर में गुरुवार को बाड़मेर जिला कलेक्टर लोकबंधु की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार भवन में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया। जन सुनवाई के दौरान बालोतरा सहित आसपास के क्षेत्र के कई परिवादी जनसुनवाई में उपस्थित होकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

Balotra News Photo

बालोतरा ब्लाक के सभी विभागीय अधिकारी जनसुनवाई में उपस्थित रहे। जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव के समक्ष अत्यधिक पानी की समस्या की शिकायत दर्ज की गई। जिस में उपस्थित विभागीय अधिकारी को तुरंत प्रभाव से पानी की समस्या का निस्तारण करवाने के दिशा निर्देश दिए गए। वहीं दूसरी ओर नगर परिषद के अधिन में आने वाले कई मामले जिला कलेक्टर के समक्ष रखे। जिसमें अतिक्रमण को लेकर शिकायत, फर्जी पट्टी को लेकर शिकायत, रोड लाइट की समस्या को लेकर, सड़क नहीं बनने को लेकर शिकायत जिस पर कलेक्टर ने तुरंत प्रभाव से अधिकारियों को दिशा निर्देश देकर निस्तारण करवाने के निर्देश दिए गए।

Balotra News Photo

वहीं इस दौरान बालोतरा शहर के कहीं मौहल्लेवासियों ने मोहल्ले की समस्या को लेकर सैकड़ों की संख्या में जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया। जिसमें मोहल्ले में मंदिर के समीप अतिक्रमण को लेकर तथा पेयजल की समस्या को लेकर बाड़मेर जिला कलेक्टर लोकबंधु यादव को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव, एडीएम अश्वनी के पंवार, एसडीएम विवेक व्यास, बालोतरा डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा, पंचायत समिति प्रधान भगवत सिंह सहित कई आला अधिकारी मौजूद रहें।

- Advertisement -
Ad imageAd image

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications