आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बांटे स्मार्टफोन

Rupesh Prajapat

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बांटे स्मार्टफोन:अब कई काम होंगे ऑनलाइन, पोषण अभियान योजना में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने किया वितरण

Balotra News Photo


अब कई काम होंगे ऑनलाइन, पोषण अभियान योजना में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने किया वितरण ।
बालोतरा नगर के पंचायत समिति परिसर में गुरुवार पचपदरा विधायक मदन प्रजापत व उपखंड अधिकारी विवेक व्यास के अध्यक्षता में पोषण अभियान योजनान्तर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ को निशुल्क स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।
स्मार्टफोन वितरण समारोह में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आवंटित मोबाइल का उपयोग से केंद्र पर सभी जरूरी कागजात से छुटकारा मिलेगा तथा कामकाज में मदद मिलेगी तथा कार्य भी समय से पहले संपन्न होंगे। समारोह में बालोतरा पंचायत समिति प्रधान भगवतसिंह ने पोषण ट्रैकर के साथ-साथ इस मोबाइल की उपयोगिता के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि केंद्र पर उपस्थिति की नई तकनीकी से विभिन्न झंझटों से छुटकारा मिलेगा।
कार्यक्रम में परियोजना के उपखंड अधिकारी विवेक व्यास ने आगामी बैठक में पोषण ट्रैकर के माध्यम से मिलान कर सूचना प्रदान करने की विधि को भी बताया तथा आधार वैरिफिकेशन तथा नवीन नाम जोड़ने की विधि का प्रशिक्षण भी दिया गया।
यह रहे उपस्थित
उपखंड अधिकारी नरेश सोनी,सरंपच सघं अध्यक्ष ईश्वरसिंह चौहान,नगर परिषद प्रतिपक्ष नेता मेहबूब खान सिन्धी,पंचायत समिति सदस्य चम्पालाल प्रजापत,पार्षद नेमीचंद माली,पार्षद लालाराम,ओमप्रकाश देवासी,सहीत अधिकारी व कर्मचारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

#madanprajapat #balotra #freesmartphone #freemobile #freephone #rajasthan

Share This Article
Update Contents
Balotra News-बालोतरा न्यूज़ We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications